Goa PSC Recruitment For 61 Posts, Heres How To Apply – Goa GPSC recruitment: लेक्चरर, एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर आदि की निकली बम्पर भर्ती

Goa GPSC recruitment: लेक्चरर, एसोसिएट प्रोफेसर, प्रोफेसर आदि की निकली बम्पर भर्ती

Goa PSC recruitment: गोवा लोक सेवा आयोग (जीपीएससी) ने पदों के लिए 61 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 मई है। इच्छुक और पात्र आधिकारिक वेबसाइट, gpsc.goa.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं।

Goa GPSC recruitment: गोवा लोक सेवा आयोग (जीपीएससी) ने पदों के लिए 61 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 मई है। इच्छुक और पात्र आधिकारिक वेबसाइट, gpsc.goa.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं।

चयन साक्षात्कार पर आधारित होगा, हालांकि, पदों के मामले में जहां आवेदनों की संख्या अधिक है, एक लिखित परीक्षा भी आयोजित की जाएगी। इंटरव्यू या टेस्ट की तारीखें अभी बाकी हैं।

यह भी पढ़ें—Govt Jobs: सरकारी बैंक में निकली बम्पर भर्ती

गोवा जीपीएससी भर्ती: रिक्ति विवरण

कुल – 61

न्यूरोलॉजी में सहायक प्रोफेसर – 2
व्याख्याता -28
जूनियर फिजिशियन – 1
नर्सिंग शिक्षा संस्थान में अध्यापक – 19
नर्सिंग शिक्षा संस्थान में प्रोफेसर – 2
योजना अधिकारी – 2
फार्मास्यूटिकल रसायन विज्ञान में एसोसिएट प्रोफेसर – 1
सरकारी कॉलेज में कोंकणी में सहायक प्रोफेसर – 1
प्रिंसिपल – 1
ललित कला में सहायक प्रोफेसर – 2
प्रशासनिक सुधार विभाग में तकनीकी अधिकारी – 1
नागरिक उड्डयन अधिकारी – 1

यह भी पढ़ें—Govt Jobs: विभिन्न विभागों में निकली 1167 पदों पर नियुक्ति, यहां जानें पूरी जानकारी

गोवा जीपीएससी भर्ती: पात्रता

शिक्षा: उम्मीदवारों को मास्टर स्तर की डिग्री प्राप्त करनी चाहिए। सिविल एविएशन ऑफिसर, टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अनुभव के साथ स्नातक स्तर की डिग्री भी स्वीकृत है। उम्मीदवार कोंकणी को जानते होंगे।

यह भी पढ़ें—KPSC जूनियर सहायक भर्ती 2020: 1279 रिक्तियों के लिए जल्द ऐसे करें आवेदन

आयु: अधिकांश पदों के लिए ऊपरी आयु सीमा 45 वर्ष की है, जिसमें एक प्रिंसिपल के लिए ऊपरी आयु 50 वर्ष है।

गोवा जीपीएससी भर्ती: वेतन

सहायक प्रोफेसर के पद के लिए, उम्मीदवारों को 6,600 रुपये के ग्रेड वेतन के साथ 39,100 रुपये तक का मासिक वेतन मिलेगा। लेक्चरर और जूनियर फिजिशियन के पदों के लिए, वेतन 5400 रुपये के ग्रेड वेतन के साथ 39,100 रुपये तक है। ट्यूटर और प्रोफेसर को क्रमशः 4,200 रुपये ग्रेड वेतन और रु 39,100 + रु। 7,600 के साथ 34,800 रुपये तक का वेतन मिलता है। अधिसूचना के अनुसार, नियोजन अधिकारी को 34,800 रुपये और ग्रेड पे 4,600 रुपये जबकि एसोसिएट प्रोफेसर को 9,000 रुपये के ग्रेड वेतन के साथ 67,000 रुपये मिलेंगे।












About Riya Jain 1662 Articles
Guys, Here I post government jobs, sarkari naukri, jobs information, jobs searching tips, jobs preparation tips etc. Visit my profile and find your desire jobs information.

Be the first to comment

Leave a Reply