Metro Recruitment 2020: Apply Online For Managerial Vacancies – मेट्रो भर्ती 2020: प्रबंधकीय रिक्तियों के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

मेट्रो भर्ती 2020: प्रबंधकीय रिक्तियों के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

Gujarat Metro Recruitment 2020: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) लिमिटेड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर न्यूनतम 3 साल से 5 साल के लिए अनुबंध पर विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Gujarat Metro Recruitment 2020: गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जीएमआरसी) लिमिटेड () ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर न्यूनतम 3 साल से 5 साल के लिए अनुबंध पर विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार GMRC भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट GMRC – gujaratmetrorail.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

GMRC प्रबंधक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 3 अप्रैल, 2020 है। GMRC सूरत मेट्रो रेल परियोजना और अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना चरण II के लिए प्रबंधक के रिक्त पदों को भरने के लिए इस भर्ती अभियान का संचालन कर रहा है।

आवश्यकता के आगे मूल्यांकन के आधार पर पदों की संख्या भिन्न हो सकती है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उम्मीदवारों को एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने की अनुमति नहीं है। चयनित उम्मीदवारों को अहमदाबाद / गांधीनगर या जीएमआरसी के किसी भी अन्य परियोजनाओं में, गुजरात में कहीं भी पोस्ट किए जाने की संभावना है

आवेदकों को केवल 3 अप्रैल, 2020 को या उससे पहले – जीएमआरसी की वेबसाइट पर केवल जीएमआरसी की वेबसाइट पर दिए गए लिंक के तहत – gujaratmetrorail.com/careers/ – “APPLY ONLINE” के माध्यम से ऑनलाइन भरने की आवश्यकता है।

भर्ती अधिसूचना में लिखा गया है, “कोई भी उम्मीदवार प्रतिरूपण के दोषी पाया गया या मनगढ़ंत दस्तावेज प्रस्तुत करने या बयान देने, जो तथ्यों के दमन में गलत, गलत या लिप्त हैं, भर्ती के उद्देश्य के लिए अनुचित साधनों का उपयोग करने का प्रयास, अस्वीकृति के लिए उत्तरदायी होगा।”

आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें














About Riya Jain 1137 Articles
Guys, Here I post government jobs, sarkari naukri, jobs information, jobs searching tips, jobs preparation tips etc. Visit my profile and find your desire jobs information.

Be the first to comment

Leave a Reply