Sarkari Naukari 2020 In Railway Recruitment 2020 Latest Update – रेलवे में निकली बंपर Sarkari Naukari 2020, 10वीं पास वालों के लिए भी है मौका, एेसे करें आवेदन

रेलवे में निकली बंपर Sarkari Naukari 2020, 10वीं पास वालों के लिए भी है मौका, एेसे करें आवेदन

Highlights

-Railway Recruitment 2020, Sarkari Naukari 2020 : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है

-युवाओं के लिए रेलवे में नौकरी (Sarkari Naukari 2020) करने का शानदार मौका है

-रेलवे की वेस्टर्न जोन (Western Railway) में निकली वैकेंसियों के लिए बिना लिखित परीक्षा के उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

नई दिल्ली. Railway Recruitment 2020, Sarkari Naukari 2020 : सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। इंडियन रेलवे (Railway Recruitment 2020) ने लॉकडाउन (Lockdown 4.0) के दौरान एक तरफ जहां प्रवासी मजदूरों को श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से उनके घर पहुंचाने का काम शुरू कर रहा है, तो वहीं अलग-अलग जोन के लिए नौकरी की भर्तियां भी निकाल रहा है। युवाओं के लिए रेलवे में नौकरी (Sarkari Naukari 2020) करने का शानदार मौका है । रेलवे की वेस्टर्न जोन (Western Railway) में निकली वैकेंसियों के लिए बिना लिखित परीक्षा के उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। अच्छी बात ये है कि वेस्टर्न रेलवे की ओर से विभिन्न पदों पर निकली इन वैकेंसियों के लिए 10वीं पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं।

सभी पदों की जानकारी

सीएमपी-जीडीएमओ – 09 पद

स्पेशलिस्ट गाइनी/ इंटेंसिविस्ट/ फीजिशियन/एनेस्थेसिस्ट/ रेडियोलॉजिस्ट – 11 पद

रेनल रिप्लेसमेंट / हीमोडायलिसिस टेक्नीशियन – 02 पद

हॉस्पिटल अटेंडेंट्स – 65 पद

हाउस कीपिंग असिस्टेंट – 90 पद

पदों की कुल संख्या – 177

क्या हो शैक्षणिक योग्यता?

वेस्टर्न रेलवे की ओर से निकली इन वैकेंसियों के लिए अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यताएं भी अलग-अलग निर्धारित की गई है। जिसमें 10वीं पास से लेकर एमबीबीएस तक के उम्मीदवारों के लिए नौकरी का शानदार मौका है। बता दें कि हाउस कीपिंग असिस्टेंट और हॉस्पिटल अटेंडेंट के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।












About Riya Jain 1641 Articles
Guys, Here I post government jobs, sarkari naukri, jobs information, jobs searching tips, jobs preparation tips etc. Visit my profile and find your desire jobs information.

Be the first to comment

Leave a Reply