SSC CPO Medical Exam 2020 Postpone – #patrikaCoronaLATEST : एसएससी सीपीओ मेडिकल एग्जाम स्थगित, नई तिथियों की घोषणा जल्द

#patrikaCoronaLATEST : एसएससी सीपीओ मेडिकल एग्जाम स्थगित, नई तिथियों की घोषणा जल्द

SSC CPO Medical Exam 2020 Postpone : कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए एसएससी ने सीपीओ मेडिकल एग्जाम 2020 स्थगित …

SSC CPO Medical Exam 2020 Postpone : कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए एसएससी ने सीपीओ मेडिकल एग्जाम 2020 को तुरंत प्रभाव से स्थगित कर दी है। कोरोना वायरस के चलते जहां देश भर में सभी परीक्षाएं स्थगित की जा रही है। कई राज्यों में धारा-144 लगी हुई है तो कुछ राज्यों ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। एसएससी सीपीओ मेडिकल 23 मार्च से स्थगित रहेंगे।

SSC CPO Medical Exam 2020 Postpone संबंधी नोटिस के लिए यहां क्लिक करें

नई तिथियों की घोषणा जल्द
एसएससी सीपीओ मेडिकल परीक्षा के लिए नई तिथियों की घोषणा जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी। जिन रीज़न के मेडिकल हो चुके हैं उनके दोबारा नहीं होंगे। यह आदेश 23 मार्च 2020 से प्रभावी रहेगा। नई तिथियों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट पर 31 मार्च के बाद की जा सकती है।

मेडिकल एग्जाम में क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड में शामिल होने का मौका मिलेगा. उम्मीदवारों का फाइनल रिजल्ट पेपर 1 और पेपर 2 के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि मेडिकल एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट अपलोड किया जाएगा।




About Riya Jain 1154 Articles
Guys, Here I post government jobs, sarkari naukri, jobs information, jobs searching tips, jobs preparation tips etc. Visit my profile and find your desire jobs information.

Be the first to comment

Leave a Reply